चिकित्सा शिविर का रोट्रैक्ट सारण सिटी ने किया आयोजन

चिकित्सा शिविर का रोट्रैक्ट सारण सिटी ने किया आयोजन

Chhapra: शहर की अग्रणी समाजसेवी संस्था रोट्रैक्ट क्लब ऑफ़ सारण सिटी की तरफ से माला गांव में सोशल डिस्टैन्सिंग का पूरी तरह पालन करते हुए मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया. इसमें ग्रामीणों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया. डॉक्टर ने इस चिकित्सा शिविर में कुल 168 ग्रामीणों के स्वास्थ्य की जांच की, जिसमें बड़ी संख्या में महिलाएं एवं बच्चे शामिल हैं.

बदलते मौसम के इस दौर में ज्यादातर लोग वायरल फीवर, सर्दी-खांसी, जोड़ों का दर्द, ब्लडप्रेशर और चर्म रोग जैसी बीमारियों से ग्रसित हो रहे है. रोट्रैक्ट सारण सिटी लगातार निःशुल्क चिकित्सा शिविर लगाकर इलाके में जरूरतमंदों की जांच करता है. डॉ.राजीव रंजन सिंह तथा डॉ सोहैल अख्तर ने मरीजों का चेकअप करने के साथ उन्हें बदलते मौसम में होने वाली आम बीमारियों से बचाव के उपायों से भी जानकारी दी. इस दौरान प्रोजेक्ट चेयरमैन सैनिक कुमार तथा निशांत पांडेय ने बताया की गांव में लगे इस चिकित्सा शिविर के दौरान डॉ राजीव रंजन सिंह, डॉ सोहैल अख्तर ने अपनी सेवा दी.

इस शिविर में सबसे पहले मरीजों को सेनेटाइजर से हैंड वाश और मास्क देकर उनका जाँच किया जा रहा था.इस दौरान रोटरी सारण के संस्थापक अध्यक्ष श्याम बिहारी अग्रवाल,पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार,रोट्रैक्ट सारण सिटी के अध्यक्ष इरशाद अंसारी,सचिव अभिषेक श्रीवास्तव,नीरव कुमार,अवध बिहारी, अनिल कुमार उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें