Rotary Saran ने जरूरतमंदों तक पहुंचाई खाद्य सामग्री

Rotary Saran ने जरूरतमंदों तक पहुंचाई खाद्य सामग्री

Chhapra: रोटरी क्लब सारण के द्वारा मौना पंचायत भवन पर जरूरतमंदों के बीच खाद्य सामग्री तथा मास्क का वितरण किया गया.

इस अवसर पर रोटरी क्लब सारण के संस्थापक अध्यक्ष श्याम बिहारी अग्रवाल ने सभी से अपील किया कि अपने आस-पास के जरूरतमंदो का ख्याल रखें तथा उन्हें भोजन उपलब्ध करवायें. हमेशा मास्क पहन कर रहें, हमेशा साबुन से हाथ धोते रहें, अपनी सावधानी हीं कोरोना से बचाव हैं. बहुत जरूरी न हो तो घर से बाहर बिल्कुल भी न निकलें. हमेशा सामाजिक दूरियाँ बना कर रखें.

उन्होंने बताया कि कोरोना एक तरह का संक्रामक वायरस हैं, जिसका संक्रमण एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति के जरिए फैलता हैं. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को हराने के लिए लाॅक डाउन आदेश का समर्थन करें. सजग रहें, सतर्क रहें।

खाद्य सामग्री में चुड़ा, मीठा, नमक, भुजा, पावरोटी, बिस्कुट, लाइफ़बॉय साबुन, माचिस, मास्क आदि का पैकेट सौ परिवारों के बीच वितरित किया गया.

इस अवसर पर अध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार गुप्ता, सचिव अजय कुमार गुप्ता, सतीश कुमार अग्रवाल, दिनेश कुमार गुप्ता, भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शैलेन्द्र सेंगर, आदि उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें