छपरा जेल में रोटरी क्लब छपरा के द्वारा मेगा हेल्थ कैंप का हुआ आयोजन

छपरा जेल में रोटरी क्लब छपरा के द्वारा मेगा हेल्थ कैंप का हुआ आयोजन

Chhapra: रोटरी क्लब छपरा के स्पेशल वरीय चिकित्सकों के द्वारा मंडल कारा छपरा में स्वास्थ शिविर का किया गया. आयोजन जिसका मुख्य उद्देश्य मंडल कारा में रह रहे बंदियों के बीच स्वास्थ्य की जांच करना आज कैंप के माध्यम से डेंटल चिकित्सक डॉ पार्थ सारथी गौतम, नेत्र चिकित्सक डॉ अर्चना, चाईल्ड स्पेसलिस्ट डॉ राजकुमार शर्मा, फिजिशियन डॉ स्यामल किशोर, चर्मरोग स्पेसलिस्ट डॉ सुमित, महिलाओं के लिए स्पेसलिस्ट डॉ नताशा सहित अन्य विभागों के चिकित्सक मौजूद रहे.

चिकित्सकों के द्वारा वैसे बंदी मरीजों को जांच किया गया जो हार्ड के परेशानी से ग्रसित है. महिलाएं अपनी अन्य परेशानियों से ग्रसित है उन सभी का स्पेशलिस्ट चिकित्सकों के द्वारा कैंप में जांच किया गया. बंदी मरीजों को जांच ही नहीं बल्कि कैंप के तरफ से दवाइयां भी उपलब्ध कराई गई. 12 बच्चे और 38 महिलायें सहित 153 मरीज का इलाज हुआ. जिन लोगों के नेत्र में परेशानी थी और आँख से दिखाई नही दे रहा है. 37 मरीज को चश्मा भी उपलब्ध कराई जाएगी.

इस अवसर पर जेलर अजय कुमार ने सभी मरीज और कैम्प में आये डॉक्टरों का विशेष ख्याल रखा. रोटरी क्लब के सदस्य डॉ सुरेश प्रसाद, डॉ मिर्दुल शरण रोटेरियन नवनीत, रोटेरियन हिमांशू, रोटेरियन सुमेश कुमार, रोट्रेक्टर आज़ाद सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें