लियो क्लब ने राजेन्द्र कॉलेज में किया पौधारोपण

लियो क्लब ने राजेन्द्र कॉलेज में किया पौधारोपण

Chhapra: लायंस इंटरनेशनल की स्थानीय युवा इकाई लियो क्लब छपरा सारण के द्वारा श्री कृष्णा जन्माष्टमी के अवसर पर राजेन्द्र कॉलेज के फील्ड में चारो तरफ 51 फलदार एवं फुलदार पौधे लगाये गए एवं साथ हीं सदस्यों ने पौधों की देख-भाल का भी संकल्प लिया.

उक्त मौके पर लियो क्लब की एनवायरोमेंट चेयरपर्सन श्वेता चौहान ने कहा कि आज तेजी से वातावरण खराब होता जा रहा है, जिसका कारण पेड़ पौधों की अंधाधुंध कटाई है. पेड-पौधे हमें जिंदा रहने के लिये आक्सीजन प्रदान करते है। जो हमारे जीवन के लिए अति आवश्यक है. पेड़-पौधे वातावरण को हराभरा रखने में सहायक साबित होते है. बिना पेड़ पौधों के इसान के जीवन की कल्पना भी नहीं की जा सकती. आज पेड़ पौधों के कम होने के कारण ग्लोबल वार्मिग की समस्या खड़ी हो गई है और ग्लेशियर गर्मी के कारण पिघल रहे है, जो वातावरण के लिए ठीक नहीं है. इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए लियो क्लब छपरा सारण के सदस्यों द्वारा आज पौधारोपण किया गया और आगे भी किया जाता रहेगा.

इस मौके पर लियो क्लब के अध्यक्ष लियो धनंजय, सचिव लियो चंदन कुमार, लियो फरदिन, लियो अभिषेक, लियो अविनाश, लियो सुप्रिम, लियो नितिन एवं राजेंद्र कॉलेज के शिक्षकगण आदी थें .

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें