विश्व पर्यावरण दिवस पर लियो क्लब छपरा सारण ने किया मल्टीपल कार्यक्रम

विश्व पर्यावरण दिवस पर लियो क्लब छपरा सारण ने किया मल्टीपल कार्यक्रम

Chhapra: अंतरराष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस इंटरनेशनल की स्थानीय युवा इकाई लियो क्लब छपरा सारण ने विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर कई सारे मल्टीपल कार्यक्रम कर पर्यावरण को बचाने का संदेश शहर वासियों को दिया है । इस कार्यक्रम की चेयर पर्सन लियो श्वेता चौहान ने अपनी मुख्य भूमिका निभाते हुए लोगों से आज यह अपील की हैं कि हमें अपने आने वाले कल के लिए अपने पर्यावरण को सुरक्षित रखना होगा और जल, पौधों, पशु पक्षी को बचाने की कोशिश हमें स्वयं से करनी होगी नहीं तो तेजी से समाप्त होते जंगल, वायु प्रदूषण, विलुप्त हो रहे पशु-पक्षी, जल संकट की वजह से हमें आए दिन कोई ना कोई आपदा का सामना करना पड़ता है ।
इस अवसर पर लियो स्वेता ने अपने आंगन में पौधारोपण किया साथ हीं पक्षियों के लिए दाना पानी की व्यवस्था की एवं बच्चों के बीच पेंटिग प्रतियोगिता का आयोजन कर लोगों को पर्यावरण को सुरक्षित रखने के लिए जागरूक किया ।
इस बेहतरीन कार्यक्रम के लिए लियो क्लब छपरा सारण के चेयरपर्सन लायन डॉक्टर नवीन कुमार द्विवेदी, डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट लियो साकेत श्रीवास्तव, अध्यक्ष लियो धनंजय, सचिव लियो चंदन आदि सदस्यों ने श्वेता चौहान को बहुत-बहुत बधाई दी है ।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें