इनरव्हील क्लब का 97वाँ स्थापना दिवस मना

इनरव्हील क्लब का 97वाँ स्थापना दिवस मना

Chhapra: अंतरराष्ट्रीय इनरव्हील क्लब दिवस 10 जनवरी को प्रतिवर्ष मनाया जाता है. यह संस्था अंतरराष्ट्रीय पर स्तर आपसी भाईचारा और सेवा भाव के लिए जाना जाता है.

97वां स्थापना दिवसके अवसर पर इनरव्हील क्लब छपरा ने ऑर्फनेज बालिका गृह, साढ़ा ढाला के बालिकाओं के साथ केक काटकर इनरव्हील दिवस मनाया. इस अवसर पर प्रेसिडेंट विणा शरण, मधुलिका तिवारी, रानी सिन्हा और अपर्णा मिश्रा उपस्थित थीं.

बालिकाओं को कॉपी पेंसिल बिस्किट और स्वेटर के साथ-साथ सैनिटरी नैपकिन भी दिया गया. प्रेसिडेंट ने बच्चियों को विशेष समय में साफ सफाई से रहने और स्वास्थ्य संबंधी बातों को समझाया.

ज्ञात हो कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर महिलाओं का यह सबसे बड़ा समूह है जो महिलाओं को स्वास्थ संबंधी बातें की जानकारी देता है और साथ ही उनके उत्थान के लिए हर संभव कदम उठाता है,यथा कन्या भ्रूण हत्या, बाल विवाह, बालिकाओं की शिक्षा इत्यादि. वैश्विक महामारी, कोरोना से बचाव और पर्यावरण सुरक्षा के लिए भी क्लब लगातार काम कर रहा है. यह जानकारी क्लब एडिटर आशा शरण ने दी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें