बाढ़ पीड़ितों की सहायता में जुटी स्वयंसेवी संस्था युवा क्रांति रोटी बैंक

बाढ़ पीड़ितों की सहायता में जुटी स्वयंसेवी संस्था युवा क्रांति रोटी बैंक

Chhapra: बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं को देखते हुए युवा क्रान्ति रोटी बैंक छपरा एवं A1 कैटरिंग की ओर से बाढ़ से बेघर हुए परिवारों के बीच 2000 लोगो को भोजन एवं राहत सामग्री का वितरण किया गया. सलाहकार सुधाकर प्रसाद ने टीम को शुभकामनाएं देकर रवाना किए. जिसमें चावल, चुरा, गुड़ और साबुन दिया जा रहा है.

राहत वितरण करते हुए युवा क्रान्ति रोटी बैंक के संस्थापक ई० विजय राज ने बताया कि युवा क्रान्ति रोटी बैंक छपरा का एक मात्र यही उद्देश्य है जरूरतमन्दों को हर हाल में मदद करना है. इस प्रकार की आपदा सारण के अंदर कहीं भी आएगी तो हमलोग सबसे पहले मदद के लिए आगे आएंगे. इस कार्य में किसी के भी साथ कोई भेदभाव नहीं किया जाएगा. हमारी टीम यथासंभव बाढ़ पीड़ितों को मदद करने की कोशिश कर रहे है.

मालूम हो कि तरैया,मढ़ौरा,गरखा,मकेर,अमनौर, राजापट्टी व अन्य गांव में यहां के लोगों को जाने – आने के एक मात्र साधन नांव ही है. नदी में पानी बढ़ने के कारण इस गांव के लोगों को प्रत्येक वर्ष इस तरह की समस्याएं झेलना पड़ता है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें