पुलवामा हमले में शहीद जवानों की बरसी पर रक्तदान कर युवाओं ने दी श्रद्धांजलि

पुलवामा हमले में शहीद जवानों की बरसी पर रक्तदान कर युवाओं ने दी श्रद्धांजलि

Chhapra: पुलवामा हमले में शहीद वीर जवानों की श्रद्धांजलि युवाओं की सामाजिक संस्था फेस ऑफ फ्यूचर इंडिया ने सदर अस्पताल के ब्लड बैंक में एक स्वैच्छिक रक्तदान शिविर आयोजित कर दी.

रक्तदान शिविर में मोहम्मद शमशाद ने पहली बार रक्तदान कर कहा कि मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मेरा खून देश के काम आएगा, मयंक सिंह ने रक्तदान कर कहा कि मन समर्पित तन समर्पित और यह जीवन समर्पित चाहता हूं देश की धरती तुझे कुछ और भी दूं.

राजू पंडित ने रक्तदान कर कहा कि हमेशा अपने देश के लिए किसी न किसी माध्यम से योगदान देना चाहिए. वही विवेक कुमार ने रक्तदान कर कहा कि रक्तदान है प्राणी पूजा इसके जैसा दान ना दूजा, वही रितु पांडे ने रक्तदान कर कहा कि मैं पहली बार रक्तदान कि मुझे बहुत अच्छा लगा. वही पम्मी सिंह ने रक्तदान कर कहा कि आज मेरे लिए सौभाग्य का दिन है की अपने वीर शहीदों की श्रद्धांजलि रक्तदान कर दे रही हूं.

मौके पर संस्था अध्यक्ष मंटू कुमार यादव ने कहा कि जिस प्रकार हमारे देश के सैनिक अपने देश के लिए बॉर्डर पर खून बहाते हैं ताकि हम सभी सही सलामत रहे अगर उन्हीं से प्रेरणा लेकर रक्तदान करते हैं तो उनके लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी. मौके पर टीम के सक्रिय सदस्य प्रिंस कुमार मक्केश्वर पंडित, रचना पर्वत, रूपेश कुमार निषाद, प्रियंका कुमारी, महावीर प्रसाद, विवेक कुमार, दर्जनों सदस्य रक्त वीरों को हौसला बढ़ाते रहें.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें