रक्तदान कर लोगों की जान बचाना उत्कृष्ट सेवा: पुलिस अधीक्षक 

रक्तदान कर लोगों की जान बचाना उत्कृष्ट सेवा: पुलिस अधीक्षक 

Chhapra: रक्तदान शिविर हमारे देश के युवाओं की एक नई सोच को दर्शाती है. जो यह सोच रखते हैं कि अपने देश के लिए कुछ किया जाए. उक्त बातें सारण के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने  फेस ऑफ फ्यूचर इंडिया एवं सारण पुलिस के संयुक्त तत्वावधान में पुलिस लाइन में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर सह रक्तादाता सम्मान समारोह में कही .

उन्होंने कहा कि अगर हमारे देश का प्रत्येक युवा इस प्रकार सोच के साथ आगे बढ़े तो हम बहुत जल्द रक्तदान की कमी से होने वाली मृत्यु पर लगाम लगा सकते हैं. 

कार्यक्रम में रामकृष्ण मिशन आश्रम के सचिव स्वामी अतिदेवानंद महाराज, राष्ट्रीय सेवा योजना के पूर्व एनएसएस समन्वयक डॉ विद्यावाचस्पति त्रिपाठी, पुलिस उपाअधीक्षक रक्षित मनोज कुमार, महिला हेल्पलाइन की परियोजना प्रबंधक मधुबाला, चिकित्सक डॉ नताशा सिंह आदि उपस्थित थे. 

रक्तदान शिविर में अरुण कुमार दुबे, विश्वजीत कुमार तिवारी, महावीर प्रसाद ,रूपेश कुमार निषाद, नंदा देवी, सहजानंद उपाध्याय, आराधना, कुंदन कुमार सिंह, पीयूष कुमार, सोनू कुमार सिंह, श्रवन कुमार शर्मा एवं सृष्टि ने रक्तदान किया.

संस्था अध्यक्ष मंटू कुमार यादव ने कहा कि शहीद दिवस की पूर्व संध्या पर आयोजित इस रक्तदान शिविर के माध्यम से हम सभी यह संदेश देना चाहते हैं कि हमारे देश का प्रत्येक युवा अपने देश के सम्मान के लिए अपने देश की प्रगति के लिए अपना योगदान सुनिश्चित करें. ताकि हम भारत को एक नया भारत बना सके.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें