बाल दिवस के अवसर पर रोट्रेक्ट सारण सिटी ने निबंध प्रतियोगिता का किया आयोजन

बाल दिवस के अवसर पर रोट्रेक्ट सारण सिटी ने निबंध प्रतियोगिता का किया आयोजन

Chhapra: रोट्रेक्ट सारण सिटी के तत्वाधान में निबंध प्रतियोगिता का आयोजन एस० के० पब्लिक स्कूल नेवाजी टोला, छपरा में किया गया.इस दौरान कुल 128 बच्चों ने इसमें भाग लिया.इस कार्यक्रम के प्रोजेक्ट चेयरमैन रो० नीरव कुमार ने बताया की ग्रामीण परिवेश में काफी बच्चे प्रतिभावान होते है जिनकी प्रतिभा को निखारने का काम हमारे क्लब ने इस प्रोजेक्ट के माध्यम से किया है.

रोट्रेक्ट सारण सिटी के अध्यक्ष आलोक कुमार सिंह ने बताया की इस निबंध प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हिमांशु कुमार, दूसरा स्थान अंशुजीत कुमार तथा तृतीय स्थान आतिश कुमार ने प्राप्त किया.

विजेताओ को रोट्रेक्ट डिस्ट्रिक्ट 3250 के उप गवर्नर न्यू जनरेशन पीडीआरआर रोटेरियन श्याम बिहारी अग्रवाल ने प्रमाण पत्र देकर पुरस्कृत किया. बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि जो अच्छा करता हैं. वहीं पुरस्कृत होता हैं लेकिन प्रयास सभी को बेहतर के लिए किया जाना चाहिए, जो बच्चे पुरस्कार से वंचित रह गए हैं. उन्हें निराश नहीं होना चाहिए बल्कि आत्म मंथन करना चाहिए जिससे अगली प्रतियोगिता में अव्वल स्थान प्राप्त कर सकें. क्लब के सचिव सैनिक कुमार ने सांत्वना पुरस्कार के रूप में क्रमशः बारह बच्चों को सम्मानित किया. क्लब के अध्यक्ष आलोक कुमार सिंह ने कहा की इसप्रकार के प्रतियोगिता का आयोजन आगे भी जारी रहेगा. उन्होने कहा की इस प्रकार के आयोजन में जिसप्रकार से विद्यालय के निदेशक और विद्यालय प्रबंधन का सहयोग मिला है वो अत्यंत ही हमारे लिए सुखदायक है.

इस कार्यक्रम में रोट्रेक्ट सारण सिटी के अध्यक्ष आलोक कुमार सिंह, सचिव सैनिक कुमार, अवध बिहारी प्रसाद मुख्य रूप से उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें