गीता सुख फाउंडेशन द्वारा कं‍बल का किया गया वितरण

गीता सुख फाउंडेशन द्वारा कं‍बल का किया गया वितरण

Chhapra: सामाजिक संगठन गीता सुख फाउंडेशन इस सर्दी में हजारों कं‍बल बांटा गया. जरूरतमंद लोगों की हर संभव मदद करने के उद्देश्य से इस संगठन का बनाया गया है. इस संगठन में ऐसे लोगों को जोड़ा गया, जो दूसरों के सुख, दुख में हर संभव सहयोग और मदद करें. फाउंडेशन के सदस्य सर्दी से बचने के लिए अपने बचत से पैसे एकत्र करके गरीबों के बीच गर्म कपड़े व कंबल बांटने का काम करते है.

यह जानकारी संगठन के अध्यक्ष आदित्य कुमार श्रीवास्तव ने दी. श्री श्रीवास्तव ने बताया कि संगठन पिछले साल भी कंबल वितरण किया था. इस वर्ष कम से कम दो हजार कंबल वितरण करने का लक्ष्‍य है. ताकि अधिक से अधिक असहाय लोगों तक मदद पहुंच सके. इसके लिए संगठन ने लोगों से भी अपील की है कि वे अपने पुराने गर्म कपड़े दान दें. संगठन के मिडिया प्रभारी ने संस्था के उद्देश्य, लक्ष्य और कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी दी. मौके पर कोषाध्यक्ष रवि कुमार, मुख्य सदस्य दीपक पांडेय, सदस्य सोनू खान, सदस्य अजय कुमार आदि अतिथिगण मौजूद है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें