सिवान में मरने वालों की संख्या हुई 8, अस्पताल में भर्ती युवक की मां ने कहा -‘बेटे ने 50 रुपये में शराब खरीदकर पी थी

सिवान में मरने वालों की संख्या हुई 8, अस्पताल में भर्ती युवक की मां ने कहा -‘बेटे ने 50 रुपये में शराब खरीदकर पी थी

सिवान में मरने वालों की संख्या हुई 8, अस्पताल में भर्ती युवक की मां ने कहा -‘बेटे ने 50 रुपये में शराब खरीदकर पी थी

Siwan: सिवान में जहरीली शराब पीने से अबतक 8 लोगों की मौत का ममला सामने आया है. सिवान के बाला गांव में कोहराम मचा है, सिवान में जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की मौत हुई है. कई लोगों का इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है. मौत की संख्या बढ़ भी सकती है. अपनों को गंवा चुके लोग प्रशासन और पुलिस पर सवाल खड़े कर रहे हैं. लेकिन इन सवालों का जवाब किसी के पास नहीं है. वहीं अब इस मामले में पीड़ित की मां ने बड़ा खुलासा किया है. शराबबंदी वाले बिहार में एक बार फिर जहरीली शराब ने कहर मचाया है. सीवान में पिछले 24 घंटों में जहरीली शराब पीने से 7 की मौत हो गई है, वहीं एक मौत गोपालगंज में भी हुई है. 8 लोगों की मौत के बाद मृतकों के गांव में कोहराम मच गया है. जो लोग बीमार हैं, वो अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं तो कई लोगों को अपने आखों की रोशनी खो जाने का खौफ है. उन्हें ठीक से दिखाई भी नहीं दे रही है. ये सब हुआ है 50 रुपये में खरीदकर पी गई जानलेवा शराब से.

दुख में डूबे परिजन कहते हैं- ‘गांव में धड़ल्ले से पाउच बिकता है, कोई देखने वाला नहीं है’. “50 रुपये में पोलोथिन मिलता है. जिसमे स्पिरिट होता है. खरीद कर पिया था रात को.

अस्पताल में भर्ती जितेंद्र मांझी को जहरीली शराब पीने के बाद आंख से धुंधला दिखने की शिकायत पर यहां लाया गया था. उसकी मां ज्ञानती देवी ने बताया कि रविवार की रात उसका पुत्र शराब पीकर आया था, जब सुबह उठा तो बताया कि आंख से नहीं दिख रहा है. शराब से मृत हुए लोगों के परिजनों का भी यही कहना है कि आंख से दिखाई नहीं दे रहा था. शराब पीकर घर आए थे, तभी रात में अचानक बीमार पड़ गए तो आनन-फानन में सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां नरेश बीन, जनक प्रसाद, रमेश रावत, सुरेन्द्र मांझी और लछन देव राम की मौत हो गई.

सीवान के डीएम अमित कुमार पांडे का कहना है कि अभी कुछ नहीं कह सकते हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. आखिर इतने लोगों की मौत क्यों हो रही है और तबीयत क्यों खराब है, यह जांच का विषय है. घटना के बाद सीवान सदर अस्पताल और बाला और भोतपुर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिए गए हैं.

जहरीली शराब से मरने वाले :

सुरेंद्र रावत (30)

नरेश रावत (42)

घुरेधर मांझी (37)

जनकदेव रावत (30)

राजेश रावत (25)

जितेंद्र मांझी (18)

राजू मांझी (35)

नारायण साह(55)

0Shares
Prev 1 of 186 Next
Prev 1 of 186 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें