सनकी शख्स ने अपने चार बच्चों की धारदार हथियार से की हत्या, पत्नी और बेटी गंभीर

सनकी शख्स ने अपने चार बच्चों की धारदार हथियार से की हत्या, पत्नी और बेटी गंभीर

Siwan: सिवान जिला के भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के बलहा गांव में मंगलवार की अहले सुबह एक सनकी शख्स ने अपने ही परिवार पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. इस हमले में शख्स ने अपने 4 बच्चों की हत्या कर दी. जबकि घटना में गंभीर रूप से घायल शख्स की पत्नी और एक बच्ची को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए पटना भेजा गया है. गांव में एक साथ चार लोगों की मौत के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

मिली जानकारी अनुसार आरोपी अवधेश चौधरी ने अपनी बेटी ज्योति कुमारी, बेटा अभिषेक कुमार, मुकेश कुमार और भोला कुमार की हत्या कर दी, जबकि उसकी एक बेटी अंजलि कुमारी और पत्नी रीता देवी को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है.

घटना के संबंध में आरोपी ने बताया कि वो कहीं बाहर से घूम कर आया था और इसी दौरान उसके मन में कुछ ऐसा हुआ कि उसने कुल्हाड़ी उठा ली. कुल्हाड़ी उठाने के बाद उसने अपने घर परिवार के लोगों को निशाना बनाया और उनपर हमला करने लगा. इस हमले में उसने अपने चार बच्चों की हत्या कर दी. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. किन कारणों से उसने घटना को अंजाम दिया है उसका खुलासा नहीं हो पाया है.

इस हृदय विदारक घटना की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें