लकवा से पीड़ित महिला को इलाज के लिए पुलिस को आवेदन दे भतीजा ने लगाई गुहार

लकवा से पीड़ित महिला को इलाज के लिए पुलिस को आवेदन दे भतीजा ने लगाई गुहार

भगवानपुर हाट: थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव के कन्हैया राय पिता स्व. रामेश्वर राय ने सारण जिला के जनता बाजार थाना में 14 मार्च को आवेदन देकर अपनी फुआ शिमरिखा कुँवर पति स्व. सगम राय,ग्राम-पंडितपुर बाजार को इलाज कराने की गुहार लगाई है.

दिए आवेदन में बताया है कि 50 दिनों से मेरी फुआ लकवा से पीड़ित हो गई है. जब से इनके पड़ोसी सामबहादुर राय व चन्द्रिका राय ने बंधक बनाकर कर रखा है. तथा न ही समय से भोजन देता है न ही सही से सेवा कर रहा है. जब हम अपनी फुआ का इलाज कराने के लिए किसी डॉक्टर के पास ले जाना चाहते है तो दोनों लोग और गांव अन्य लोग हमकों नहीं ले जाने देते है तथा मारपीट करने पर उतारू हो जाते है.

14 फरवरी को थाना में आवेदन देने के बाद कोई करवाई नहीं होने पर 15 मार्च को सारण एसपी/डीएम को मेल के द्वारा इसकी सूचना देकर दोनों पड़ोसियों के चुंगुल से निकाल कर इलाज कराने की के लिए दूसरे जगह व्यवस्था कराने की गुहार लगाई है. इसके बाद भी न्याय नही मिलने पर उन्होंने ने बताया कि यदि मेरी फुआ को कोई संतान नहीं जिसके कारण उन्होंने ने पड़ोसी सामबहादुर राय को यह कहते हुए सम्पति रजिस्ट्री कर दी है कि जबतक मैं जीवित रहूंगी तबतक मेरी रहेगी. उसके बाद भी ये लोग जल्द मेरी फुआ की हत्या कर सम्पति को हड़पने का आरोप लगाया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें