Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

JIO का सबसे सस्ता रीचार्ज, 80 रुपये से कम में 56 दिनों की फ्री कॉलिंग और डेटा बेनिफिट्स

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड  के चेयरमैन मुकेश अंबानी  ने पांच साल पहले जब रिलायंस जियो ( की शुरुआत की थी, तो किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि यह कंपनी टेलीकॉम जगत को बदलकर रख देगी. आज कंपनी के पोर्टफोलियो में कई किफायती रिचार्ज प्लान हैं.

जियो का एक सस्ता प्लान  75 रुपये का है. स्पेशल ऑफर के तहत जियो के इस रिचार्ज प्लान में यूजर को लगभग 2 महीने की वैलिडिटी मिलेगी. 75 रुपये वाला यह रिचार्ज प्लान जियो फोन के लिए है. इस रिचार्ज प्लान में आपको फ्री कॉलिंग के साथ डेटा का फायदा मिलता है. जियो के 75 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में क्या-क्या फायदे मिलते हैं

जियो फोन का 75 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 28 दिनों की की वैलिडिटी के साथ आता है. स्पेशल ऑफर के तहत एक रिचार्ज प्लान लेने पर 1 प्लान फ्री मिलेगा. इस तरह आपको 75 रुपये का प्लान लेने पर कुल मिलाकर 56 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. जियो के इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है. जियो फोन के इस प्लान में यूजर्स को कुल 6GB डेटा मिलता है. प्लान में 50 SMS भेजने की सुविधा मिलती है. इसके साथ ही, जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलता है.

39 रुपये कर यह प्लान जियो का सबसे सस्ता रिचार्ज है. इस जियो रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 14 दिन की है. स्पेशल ऑफर के तहत एक रिचार्ज प्लान लेने पर 1 प्लान फ्री मिल रहा है. ऐसे में यूजर्स को 39 रुपये में 28 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी. इस प्लान में भी यूजर्स को सभी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है. इस प्लान में कुल मिलाकर 2.8GB डेटा मिलता है. इसके साथ ही, जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलता है.

Exit mobile version