Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

ऐसे करें JioPhone बुक, 24 अगस्त के शाम से शुरू होगी प्री-बुकिंग

जब से जियोफोन को लॉन्च किया गया है कि तब से ही इस फोन को लेकर तमाम तरह की खबरें सुर्खियों में बनी रही हैं. जैसा कि सभी को पता ही है कि कल से इस फोन की प्री-बुकिंग शुरू होने जा रही है. ऐसे में जो भी ग्राहक इस फोन की बुकिंग करना चाह रहे हैं वो इसे कल शाम 5 बजे से बुक कर सकते हैं.

आपको याद ही होगा कि ये फोन बिलकुल मुफ्त नहीं है, इसके लिए ग्राहकों को 1500 रुपये सिक्योरिटी के रूप में देना होगा. लेकिन कंपनी ने जानकारी दी है कि कल बुकिंग के वक्त ग्राहकों को 500 रुपये देना होगा . फिर बाकी बची राशि फोन के डिलीवरी होने के बाद देने होंगे. इस तरह पूरे 1500 रुपये का भुगतान दो बार में करना होगा. ग्राहक चाहें तो तीन साल बाद इस फोन को लौटा कर अपने 1500 रुपये वापस प्राप्त कर सकते हैं.

जो ग्राहक इच्छुक हैं वो इसे कल यानी 24 अगस्त शाम 5 बजे से 700 शहरों के रिलायंस डिजिटल स्टोर और 1,0772 जियो सेंटर्स से बुक कर सकते हैं. इतना ही नहीं इस फीचर फोन को jio.com, websitejio.com और my jio ऐप से भी बुक किया जा सकता है. जो ग्राहक इसे ऑफलाइन तरीके से SMS के जरिए बुक करना चाहते हैं वो इसे JP <एरिया पिन कोड> स्टोर कोड टाइप कर 7021170211 पर भेज सकते हैं.

Exit mobile version