Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

होंडा सिटी फेसलिफ्ट 2017 भारत में लॉन्च हुई, कीमत 8.49 लाख रुपये से शुरू

होंडा की मशहूर कार सिटी के 2017 फेसलिफ्ट मॉडल को मंगलवार को भारत में लॉन्च कर दिया गया. 2017 होंडा सिटी फेसलिफ्ट की दिल्ली में कीमत 8.49 लाख रुपये से शुरू हो रही है. मंगलवार को दिल्ली के होटल ललित में आयोजिक एक कार्यक्रम में इस कार को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया. इस कार का लंबे वक्त से भारत में इंतज़ार किया जा रहा था.

2017 होंडा सिटी फेसलिफ्ट पेट्रोल और डीज़ल इंजन ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध है. कार में 1.5-लीटर i-VTEC पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर i-DTEC डीज़ल इंजन लगा है. कार का पेट्रोल इंजन 117 बीएचपी का पावर और डीज़ल इंजन 99 बीएचपी का पावर देता है. कार के पेट्रोल वर्जन में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के अलावा 7-स्पीड पैडल शिफ्टर्स सीवीटी गियरबॉक्स लगाया गया है. वहीं, इसके डीज़ल वर्जन को 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है.

ये कार पांच वेरिएंट और 5 रंगों में उपलब्ध होगी. कार में 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 8-स्पीकर, ब्लूटूथ, यूएसबी, ऑक्स कनेक्टिविटी, लेदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील, क्रूज़ कंट्रोल, फोल्डिंग रियर सीट, सनरूफ, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

अगर सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो कार में एबीएस और ईबीडी जैसे सेफ्टी फीचर को स्टैंडर्ड फीचर में शामिल किया गया है. इसके अलावा के टॉप वेरिएंट में 6 एयरबैग, हिल होल्ड कंट्रोल, चाइल्ड सेफ्टी लॉक जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. इस कार का सीधा मुकाबला मारुति सुजुकी सियाज, ह्युंडई वरना, फॉक्सवैगन वेंटो और स्कोडा रैपिड से होगा.

Exit mobile version