Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बंद हुआ #TikTok तो छपरा के इस युवक ने बना डाला #ChitChat, कहा- कमी नही होगी महसूस

(कबीर की रिपोर्ट)

छपरा शहर भले ही छोटा हो लेकिन प्रतिभा अक्सर बड़े कारनामे कर दिखाती है. देश में कुछ बड़ा हुआ है तो सारण जिला व बिहार के युवकों की प्रतिभा अक्सर निखर कर आई है. हौसला, जुनून और दीवानगी जब सर चढ़कर बोलता है तो छपरा के युवा कुछ नया कर दिखाते हैं. हाल ही में भारत चीन सीमा पर हुए हिंसक झड़प के बाद भारत सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए चीनी ऐप को गूगल प्ले स्टोर से हटा दिया. लेकिन कुछ एप्प ऐसे थे जिसकी दीवानगी देश में ज्यादा देखी जाती थी.

पॉपुलर ऐप टिक टॉक के बंद होने के बाद लोगों को इसकी कमी महसूस नही हो इसके लिए छपरा के युवक ने हूबहू स्वदेशी ऐप चिट चैट बना डाला है. ये ऐप लोगों को काफी पसंद आ रहा है. हुबहू टिक टॉक जैसे ही फीचर इस ऐप में इस युवक ने देने की कोशिश की है. छपरा शहर के गुदरी बाजार स्थित नारायण कॉलोनी के हर्ष शुक्ला ने चिट चैट एप निर्माण किया है.

छपरा टुडे से बात करते हुए उन्होंने बताया कि ऐप बनाने का शौक तो उन्हें बचपन से ही था लेकिन जब टिक टॉक बंद हुआ तो उसके समानांतर स्वदेशी ऐप चिट चैट बनाना शुरू किया और महज महीना के अंदर इस ऐप को हमने पूरा किया. आर्थिक सहयोग भी घरवालों से मिला. जिनकी मदद से हमने यह ऐप पूरा किया है.

 

 

 

Exit mobile version