Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा में वाहनों के लिए शुरू हुआ कैशलेस एक्सीडेंटल रिपेयर सर्विस, अब नहीं लगाने होगा इंश्योरेंस कंपनी के चक्कर

Chhapra: छपरा के साढा स्थित महिंद्रा फर्स्ट चॉइस गोपाल सर्विसेस द्वारा विभिन्न वाहनों के लिए कैशलेस एक्सिडेंटल रिपेयर सेवा शुरू की गई है. इसके तहत चार पहिया वाहन का किसी भी कम्पनी का इंश्योरेंस हो, वैसे वाहनों का रिपेयरिंग बिल्कुल कैशलेस किया जाएगा.

पहले के लोगों को वाहन एक्सीडेंट होने पर वाहन मालिकों को इन्श्योरेंस कम्पनी के चक्कर लगाकर क्लेम लेना पड़ता था. लेकिन गोपाल सर्विसेस द्वारा शुरू किए गए इस सेवा के तहत लोगों को क्लेम लेने के लिए कम्पनी के ऑफिस के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे, इसके तहत वाहन मालिक डायरेक्ट आकर गाड़ी का सारा काम निःशुल्क करा सकते हैं, वहीं आगे का पेपर वर्क गोपाल सर्विसेस द्वारा इंश्योरेंस कम्पनी से किया जाएगा.

गोपाल सर्विसेस के सूरज प्रकाश ने बताया कि कैशलेस इंश्योरेंस फैसिलिटी के लिए लोगों को पहले बाहर जाना पड़ता था, अब यह सुविधा छपरा में शूरु कर दी गई है. इसके तहत न्यू इंडिया एश्योरेंस, नेशनल इंश्योरेंस, बजाज आलियांज, यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस, ओरिएंटल इंश्योरेंस समेत तमाम बीमा कम्पनियों के साथ महिंद्रा फर्स्ट चॉइस ने करार किया है. ज्यादा जानकारी के लिए लोग 95232-75454 पर कॉल कर सकते हैं.

Exit mobile version