Aug 15, 2018 - Wed
Chhapra, India
29°C
Wind 5 m/s, ENE
Humidity 83%
Pressure 748.56 mmHg

15 Aug 2018      

Home आपका शहर

गरखा: गरखा थाना क्षेत्र के रसीदपुर गांव में एक युवक ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने रसीदपुर और पथरा गांवों की सीमा पर स्थित इंद्रदेव संस्कृत प्राइमरी सह हाई स्कूल से उसकी लाश बरामद की. शव स्कूल में लगे पाइप से लटका हुआ था.हालांकि बरामद शव को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है. घटना स्थल पर मिले समानो के आधार पर यह आत्महत्या है, यह हत्या इसका खुलासा जांच के बाद ही पता चलेगा.

मृतक 30 वर्षीय सोनू पाठक रसीदपुर गांव निवासी भोला पाठक का पुत्र था. गांव के लोगों को जैसे ही इसकी जानकारी हुई वहां लोगों की भारी भीड़ जुट गई. सोनू का पूरा परिवार आरा में रहता है.

उसके पिता वहां कलेक्ट्रेट में नौकरी करते हैं. सोनू कल आरा से अपने गांव रसीदपुर आया था. सुबह में स्कूल के पास तार के पेड़ पर चढ़े एक व्यक्ति की नजर लटके शव पर पड़ी. उसने तुरंत लोगों को इसकी सूचना दी. ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी.

पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर परिजनों को इसकी सूचना दी. बाद में एसडीपीओ भी मौके पर पहुंचे.

जिस स्कूल में सोनू की लाश मिली उस स्कूल में शराब और कोल्ड ड्रिंक्स की बोतलें भी पड़ी हुई थी. पास ही में नमकीन, माचिस और सिगरेट के पॉकेट भी देखे गए. वहां इन सब चीजों के होने से तरह-तरह की आशंका को बल मिलता है. वैसे पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

(Visited 445 times, 1 visits today)
Similar articles

Comments are closed.

error: Content is protected !!