सड़क दुर्घटना में युवक गंभीर रूप से घायल, पटना रेफर

सड़क दुर्घटना में युवक गंभीर रूप से घायल, पटना रेफर

Chhapra: एसएच 73 मुख्य मार्ग पर मशरख थाना क्षेत्र के देवरिया बाजार के पास शनिवार की सुबह एक तेज रफ्तार पिकअप के ठोकर से एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसको स्थानीय लोगों की मदद से परिजनों द्वारा उपचार के लिए मशरक पीएचसी लाया गया.

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मशरख में स्विपर और गार्ड द्वारा उपचार किए जाने पर परिजन भड़क उठे और जमकर हंगामा किया. हंगामे के कारण अस्पताल में अफरातफरी मच गई.मौके पर चिकित्सक के नहीं होने पर लोग काफी आक्रोशित थे.

हंगामे की सुचना पर पहुंचे चिकित्सा पदाधिकारी ए रहमान अंसारी ने गुस्साए लोगों को शांत किया और घायल व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति में पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया.

चिकित्सा पदाधिकारी ने हंगामे का कारण आॅन ड्यूटी चिकित्सक की अनुपस्थिति बताया. हालांकि इस तरह की घटना मशरक पीएचसी के लिए आम है.

आये दिन डॉक्टर की अनुपस्थिति का खामियाजा मरीजों को भुगतना पड़ता है. घायल व्यक्ति  मशरक थाना क्षेत्र के घोघिया गांव निवासी 55 वर्षीय रूपनारायण चौधुर के रूप में हुई है.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.