Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

इसुआपुर में हुई सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत, 10 दिन पहले मनाई थी शादी की पहली वर्षगांठ

इसुआपुर में हुई सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत, 10 दिन पहले मनाई थी शादी की पहली वर्षगांठ

इसुआपुर: शनिवार की संध्या ट्रक की चपेट में आने से घायल स्थानीय थाना क्षेत्र के डटरा गांव निवासी युवक अरबिंद कुमार राय की इलाज के क्रम में पटना के निजीअस्पताल में मौत हो गई. परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद मृतक का दाह संस्कार कर दिया. मृतक के मोटरसाइकिल का ट्रक से शनिवार की शाम इसुआपुर बाजार में ठोकर लग जाने से मृतक गम्भीर रूप से घायल हो गया था. जिसकी इलाज के क्रम में मृत्यु हो गई. मृतक के 50 वर्षीय माता अनिता देवी 22वर्षीय पत्नी आशा देवी तथा उनके दोनों भाइयों के रुदन कुन्द्रन से वातावरण भाउक हो गया था.

लोगों ने बताया कि मृतक ही परिवार का भरण पोषण करता था.मृतक के पिता का 6 वर्षो से कोई आता पता नही है. जिससे परिवार पहले से ही दुखो का पहाड़ झेल रहा है. उसपर परिवार के कमाऊ पुत्र का असमय मौत परिवार झेल नही पा रहा है.

लोगो ने बताया कि इसी 15 मई को मृतक ने शादी का प्रथम वर्षगाँठ मनाया था. वही 1 माह बाद उनकी पत्नी को प्रसव होना है. तरैया विधायक जनक सिंह, पूर्व विधायक मुद्रिका प्रसाद राय, जिला पार्षद प्रियंका सिंह, छबिनाथ सिंह, छपरा के पू बिधायक रनधीर सिंह, युवराज सुधीर सिंह, जदयू नेता शैलेन्द्र प्रताप सिंह, भाजपा नेता धीरज सिंह, प्रमुख मितेन्द्र प्रसाद यादव, मुखिया अजय राय, पूर्व मुखिया संगम बाबा ने पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की.

Exit mobile version