8वें अन्तराष्ट्रीय योग दिवस पर योगाभ्यास कार्यक्रम का हुआ आयोजन

जलालपुर: योग व्यक्ति को स्वस्थ व समृद्ध बनाता है. उक्त बातें महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कही. वे जलालपुर प्रखंड के हरपुर शिवालय परिसर मे आयोजित 8 वे अन्तराष्ट्रीय योग दिवस पर योगाभ्यास कार्यक्रम मे बोल रहे थे.

उन्होने कहा कि आज के अवसर पर मैं देश के प्रधानमंत्री को हृदय से नमन और धन्यवाद करूंगा. जिन्होंने योग को दुनिया को मानने के लिए तथा इस मंत्र को दुनिया को स्वीकार करने के लिए बाध्य कर दिया. आज विश्व के 200से अधिक देशो मे योग को किया जा रहा है. लोगो ने जाति धर्म से ऊपर उठकर स्वस्थ रहने के लिए इसे अपनाया है. उन्होंने देशवासियों, राज्य वासियों, जिला और क्षेत्र वासियों से आग्रह किया कि आप चाहे जिस आयुवर्ग के हों, सभी योग करें. स्वस्थ व समृद्ध बने. समाज में भाईचारे के मजबूत बंधन को बनाए और देश को प्रगति के पथ पर आपसी सौहार्द को मजबूत बनाते हुए आगे बढाएं.

मौके पर संत दामोदर दासजी महाराज, संत गोविन्द जी महाराज, प्रमोद सिग्रीवाल, उमेश तिवारी, अनिल सिंह, नीलेश सिंह सहित सैकड़ों अन्य भी थे.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें