Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण: बैंक में महिला से झोली में ब्लेड मारकर चोर ने उड़ाए 50 हजार रूपये

इसुआपुर: थाना क्षेत्र के श्यामकौड़िया स्टेट बैंक के अंदर से चोरों ने सोमवार को महिला के झोले से 50 हज्जार रुपये चुराकर फरार हो गये. जिसकी प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई है. इसके विरोध में महिलाओं ने स्टेट बैंक के मुख्य दरवाजे पर खड़े होकर कार्य बाधित किया तथा बैंक प्रबंधक प्रमोद कुमार के खिलाफ नारे लगाये.

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार जय बजरंग बली जीविका समूह की संचालिका रेणु सिन्हा समूह के लिये 50 हज़ार रुपया कर्ज के रूप में बैंक से उठाई तथा पैसे को समूह की कोषाध्यक्ष रेखा देवी को दे दी. जिसे रेखा देवी ने अपने झोले में रख लिया. थोड़ी देर बाद जब महिला ने झोला देखा तो पैसे नही थे. झोला को ब्लेड से काटकर पैसा निकाल लिया गया था.

महिलाओं ने कहा कि इसकी सिकायत शाखा प्रबन्धक प्रमोद कुमार से किया गया तो उन्होंने कोई जबाबदेही लेने से इनकार कर दिया. लोगों का कहना है कि बैंक में सीसीटीवी कैमरे लगे है. फिर चोरों की पहचान क्यो नहीं हो रहा है. समूह की महिला रीना देवी, पूनम देवी, मुन्नी देवी, शीला देवी, शांति देवी, गुड़िया देवी, सुकमिना देवी, सुदामा देवी, सुनीता देवी आदि ने बैंक के मुख्य मार्ग को घेर कर मैनेजर के विरोध में नारे लगाए.

Exit mobile version