महिला खेल के आयोजन से महिलाओं में बढ़ेगी आत्मशक्ति: सिग्रीवाल

महिला खेल के आयोजन से महिलाओं में बढ़ेगी आत्मशक्ति: सिग्रीवाल

Chhapra/Nagra: सारण जिला कबड्डी संघ के दिशा निर्देशन में महिला कबड्डी की पहली “सारण चैंपियंस ट्रॉफी” आयोजन अरवा में किया गया.

कार्यक्रम का शुभारंभ इसुआपुर की जिला पार्षद प्रियंका सिंह ने किया. प्रतियोगिता में सारण की चार प्रमुख महिला टीमों-छपरा, नरांव, मशरख एवं तेलपा ने भाग लिया. जिसमें फाइनल में छपरा ने नरांव को पराजित कर विजेता-कप हासिल किया.

समापन अवसर पर मुख्य अतिथि महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, परमेंद्र सिंह एवं विशिष्ट अतिथि विधायक जितेन्द्र राय ने विजेता टीम को इनाम देकर सम्मानित किया.

कबड्डी प्रतियोगिता में दिवसीय प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने अपने जौहर दिखाकर आए हुए दर्शकों का मन मोह लिया.

सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने खिलाड़ियों एवं दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा कि खिलाड़ी खेल को खेल की भावना से खेलें. खेल से भाईचारे एवं प्यार प्रेम का बढ़ावा मिलता है. यही एक विधा है जिसमें सब मिलकर रहते है. ग्रामीण क्षेत्रों में ऐसे आयोजन करने से कबड्डी की लोकप्रियता तो बढ़ेगी ही साथ ही में महिलाओं की आत्मशक्ति बढ़ेगी.

विधायक जितेन्द्र राय ने खेल कमेटी का धन्यवाद करते हुए कहा कि गांवों में इस प्रकार के खेल आयोजित होने चाहिए, जिससे रास्ता भटक चुके युवाओं को सही मार्ग दर्शन मिल सके.

मौके पर खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करते हुए सारण जिला कबड्डी संघ के सचिव सुरेश प्रसाद सिंह ने बधाई दी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.