Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

रेलवे ट्रैक से बरामद महिला के शव की हुई पहचान, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Chhapra: विगत 27 अगस्त को दिघवारा के समीप रेलवे ट्रैक से मिले महिला के शव की पहचान गरखा थाना क्षेत्र निवासी अशोक पंडित की 24 वर्षीय पत्नी सीमा देवी के रूप में हुई है.

परिजनों ने महिला का अपहरण कर हत्या का आरोप अपने ही पट्टीदारों पर लगाया है. महिला 7 माह की गर्भवती थी. बुधवार को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के दौरान सैकड़ो ग्रामीण पहुंचे थे.

इस घटना को लेकर महिला के भाई का कहना है कि 26 तारीख को वह अपनी बहन से राखी बंधवाने गया था. उसके बाद से उसकी बहन घर से लापता हो गयी. जिसके बाद 27 अगस्त को स्थानीय थाने में पट्टीदारों के खिलाफ नामजद एफआईआर भी करायी गयी थी. लेकिन इसपर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. साथ ही उसने बताया कि पट्टीदारों से कई दिनों से जमीनी विवाद चल रहा था.

परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि जब वे महिला को खोजने के लिए पुलिस से गुहार लगा रहे थे. तो गरखा थाना के गौरीशंकर बैठा ने उन्हें गाड़ी में पेट्रोल न होने का हवाला देकर भगा दिया. जिसके बाद परिजनों ने सारण एसपी से मदद की गुहार लगायी. फिर 27 तारीख को एक अज्ञात महिला का शव रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया.

महिला के भाई ने बताया कि सीमा का पति अशोक पंडित नासिक में राजमिस्त्री का काम करता है. वह 7 महीने से गर्भवती भी थी. उसकी बहन की हत्या होने के बाद भी पुलिस ने किसी आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है. जिससे परिजन और ग्रामीण नाराज हैं.

Exit mobile version