भिट्ठी कोल्ड स्टोर के समीप महिला का शव बरामद, सिर में है चोट, कल शाम से थी लापता

भिट्ठी कोल्ड स्टोर के समीप महिला का शव बरामद, सिर में है चोट, कल शाम से थी लापता

भिट्ठी कोल्ड स्टोर के समीप महिला का शव बरामद, सिर में है चोट, कल शाम से थी लापता

Chhapra: छपरा मसरख मुख्य मार्ग पर भिठी कोल्ड स्टोर के समीप खेत से एक महिला का शव बरामद किया गया है. बरामद शव बनियापुर थाना क्षेत्र के खालिसपुर गांव निवासी जगदीश राय की पत्नी सुशीला देवी बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजन चितकार मार कर रो रहे थे. वही इस हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

स्थानीय लोगों द्वारा शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पुलिस ने पहुंच जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

घटना को लेकर मृतक के पुत्र ने बताया कि उनकी मां सुशीला देवी विगत बुधवार की संध्या अपने घर से भिठ्ठी कोल्ड स्टोर के समीप एक देवी स्थान पर जाने के लिए निकली थी. देर रात तक घर नहीं पहुंचने के बाद मृतक के परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन सुशीला देवी का पता नहीं चल सका.

इसके बाद गुरुवार की सुबह खोजबीन के दौरान ही उन्हें पता चला कि भिट्ठी कोल्ड स्टोर के समीप खेत के अंदर एक महिला का शव गिरा पड़ा है. जिसके सर में चोट लगी है.

घर वालों ने उक्त स्थान पर पहुंच कर देखा तो वह सुशीला देवी का शव था. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार महिला की मौत कैसे हुई है इसका ठोस कारण नहीं पता चला है. वही लोगों के अनुसार अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला के सिर में गोली मारी गई है. वही कुछ लोगों का कहना है कि महिला को किसी वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी होगी जिसके कारण उसका शव सड़क से दूर खेतों में चला गया है हालांकि महिला का चप्पल सड़क किनारे ही पाया गया है.

बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें