Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा में बीच सड़क पर महिला ने चप्पलों से की पति की धुनाई

छपरा: शहर के बीचो बीच साहेबगंज चौक पर उस समय सभी भौचक रह गए. जब एक महिला ने एक बाइक सवार को न सिर्फ गाली देना शुरु कर दिया. बल्कि देखते ही देखते महिला उसे चप्पलों से मारने लगी. इस घटना को देख बीच सड़क पर भीड़ लग गई. वहीं नजदीक में स्थित व्यवहार न्यायालय के मुख्य द्वार पर बैठे पुरुष और महिला सुरक्षाकर्मी भी पहुंच गए. जिन्होंने बीच बचाव कर महिला और पुरुष को अलग किया.

मारपीट की इस घटना की वजह जानने के लिए सभी बेताब थे. कई लोगों को ऐसा लग रहा था कि महिला को बाइक सवार ने टक्कर मार दी है. जिसके कारण महिला ने उसे पीटना शुरू कर दिया. हलाकि पूरा मामला असलियत में कुछ और ही है.

दरअसल महिला और पुरुष आपस में पति पत्नी है. लेकिन दोनों के वैवाहिक जीवन संबंधी मामला न्यायालय में चल रहा है. बुधवार को छपरा व्यवहार न्यायालय के समीप दोनों पति-पत्नी की मुलाकात हो गई. जिसके बाद महिला ने अपना आपा खोते हुए अपने पति पर चप्पल जड़ते हुए गालियां देनी शुरू कर दी.

घटना को लेकर भगवान बाजार की छत्रधारी बाजार निवासी झगरू प्रसाद की पुत्री संगीता ने बताया कि कुछ वर्ष पूर्व रिविलगंज के ठाकुरबारी निवासी मुनि के पुत्र मुकेश कुमार के साथ उसकी शादी हुई थी. शादी के कुछ वर्षों बाद पति की करतूत सामने आई. उनका कहना है कि मुकेश ने अपनी भाभी की बहन से शादी कर ली है और उसे घर से बाहर निकाल दिया है. जिसको लेकर पति और पत्नी के बीच मामला न्यायालय में चल रहा है.

यहाँ देखे वीडियो 

 

सुनीता का कहना है कि मुकेश ने उसे देख कर मारपीट शुरु कर दी. जिस पर सुनीता ने उसे पीटना शुरू कर दिया. उधर पुलिस ने सुनीता और उसके पति की मारपीट की घटना में हस्तक्षेप करते हुए दोनों को छुड़ाया और सुनीता को महिला थाने लाकर पूछताछ की.

Exit mobile version