नहर किनारे लगे पेड़ों की कटाई से ग्रामीण चिंतित, एक-एक कर गायब हो गए एक दर्जन पेड़

नहर किनारे लगे पेड़ों की कटाई से ग्रामीण चिंतित, एक-एक कर गायब हो गए एक दर्जन पेड़

Chhapra: नगरा प्रखंड के खैरा, मुसहरी, रामचौरा नहर पर लगे पेडों के गायब होने का सिलसिला जारी है. पेडों की कटाई कौन कर रहा है यह किसी को मालूम नही हो पा रहा है. ग्रामीण इस बात को लेकर चिंतित है कि आखिर इन पेड़ों को कौन काट रहा है.

ग्रामीणों का कहना है कि खैरा मुसहरी, रामचौरा वाली इस नहर पर काफी संख्या में पेड़ है. जो अब तैयार है. कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर lockdown जारी है. ऐसे में लोगों का आनाजाना इस नहर से लगभग ना के बराबर है. गांव के लोग भी lockdown में घरों से बाहर नही निकल रहे है. जरूरत के अनुसार लोग या तो टहलने के लिए सुबह और शाम निकल रहे है. इस दौरान नहर के किनारें लगे पेड़ एक एक कर गायब हो रहे है. पेड़ों को मौका पाकर किसी के द्वारा कटाई की जा रही है.

लोगों का अनुमान है कि लोग घरों में रह रहे है जिसका फ़ायदा चोरों द्वारा उठाया जा रहा है. उधर ग्रामीणों ने इस बात की सूचना वन विभाग को भी दी है.लेकिन अबतक कोई करवाई नही हुई. Lockdown अवधि में नहर से एक दर्जन से अधिक पेड़ गायब है जिनकी कटाई हुई है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें