सारण में तस्करी के लिए लाय जा रहे शराब लदे वैन को अपराधियों ने लूटा, लूटरे व तस्कर दोनों गिरफ्तार

सारण में तस्करी के लिए लाय जा रहे शराब लदे वैन को अपराधियों ने लूटा, लूटरे व तस्कर दोनों गिरफ्तार

Chhapra: बीती रात वैन के माध्यम से हरियाणा से सारण लाय जा रगे तस्करी के शराब को अपराधियों ने लूट लिया. हालांकि पुलिस से शराब तस्करी की बात छुपाने के लिए थाना में शिकायतकर्ता द्वारा वैन में ग्लूकोज होने की बात बताई गई. शिकायत के बाद पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधियों ने रात में एक अन्य कार भी लूटी थी.

सारण एसपी हरकिशोर राय ने प्रेस वार्ता कर बताया कि वैन और कार लूटने वालो को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि 21 मई की रात को 11:00 बजे के हरियाणा के सोनीपत निवासी रामतीर्थ राय द्वारा रिविलगंज गंज थाना में उपस्थित होकर उनका ग्लूकोज लदा हुआ पिकप भान तथा धर्मेंद्र कुमार द्वारा अपने यूपी नम्बर की कार अपराधियों के द्वारा लूटे जाने का मामला दर्ज कराया गया था.

जिसके बाद पुलिस निरीक्षक सदर अंचल पुलिस निरीक्षक हरी लाल प्रसाद के नेतृत्व में एसआईटी तथा रिवीलगंज थाना अध्यक्ष द्वारा एक कार को रोका गया. पुलिस को देखकर कार में सवार लोग भागने लगे. जिसमें दो व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए दोनों व्यक्तियों गाड़ी लूटने में अपनी संलिप्तता स्वीकार की तथा उन्होंने बताया कि महिंद्रा पिकअप वाहन में ग्लूकोज नहीं बल्कि शराब लदा हुआ था. उनकी निशानदेही पर लूटा गया शराब रिवीलगंज के बैजू टोला स्थित एक सुनसान घर से बरामद कर लिया गया. वही 
दोनों पकड़ाए अपराध कर्मियों की निशानदेही पर लूटी गई गाड़ी को भी बरामद कर लिया गया. स

वहीं रिविलगंज थानाध्यक्ष के बयान पर शिकायतकर्ता रामतीर्थ राय एवं उनके सहयोगी अनिल कुमार के विरुद्ध अवैध शराब तस्करी में संलिप्त होने के संदर्भ में मामला दर्ज कर लिया गया है. इन दोनों के खिलाफ पुलिस ने बिहार मद्य उत्पाद अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया.

रिविलगंज निवासी 2 अपराधी गिरफ्तार 

जिन अपराधियों ने वैन और कार कप लूटा है. उनमे एक का राजवीर सिंह है. जो रिविलगंज थाना क्षेत्र के बड़का बैजू टोला का निवासी हैं. वही दूसरा अपराधकर्मीरूपेश कुमार सिंह भी रिवीलगंज थाना क्षेत्र के बड़का बैजू टोला का ही निवासी है. इन दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने लूटी गई महिंद्रा पिकप भान तथा ओशियन राइड कंपनी का 29 कार्टून अंग्रेजी शराब भी बरामद कर लिया. साथ ही साथ अपराध कर्मी रूपेश कुमार के निशानदेही पर उपरोक्त शराब तथा लूटी गई कार भी बरामद कर लिया गया. इसके अलावें शराब तस्करी में संलिप्त शिकायतकर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया गया. जिसमें राम तीर्थ राय हरियाणा के सोनीपत जिले का रहने वाला है. साथ ही दूसरा अनिल कुमार हरियाणा के रोहतक का रहने वाला है. 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें