वैश्य समाज ने मेयर प्रत्याशी के रूप में शिक्षक नेता विद्या सागर विद्यार्थी के नाम का किया ऐलान 

वैश्य समाज ने मेयर प्रत्याशी के रूप में शिक्षक नेता विद्या सागर विद्यार्थी के नाम का किया ऐलान 

Chhapra: नगर निगम चुनाव 2022 के मेयर, उपमेयर और पार्षद पद पर नामांकन की प्रक्रिया शुक्रवार से शुरू हो जाएगी.

इसे लेकर सारण जिला वैश्य महासभा ने प्रेस वार्ता के माध्यम से प्रत्याशी के नाम की घोषणा की. प्रेस वार्ता के दौरान इस बात की जानकारी देते हुए महासभा के अध्यक्ष वीरेंद्र साह मुखिया एवं चतुरी प्रसाद ने कहा कि वैश्य समाज ने काफी सोच समझकर शिक्षक नेता विद्यासागर विद्यार्थी को मेयर प्रत्याशी के लिए अपना उम्मीदवार घोषित किया है.

उन्होंने कहा कि उन्हें जिताने के लिए वैश्य समाज अपनी पूरी ताकत झोंक देंगी. वही उन्होंने बताया कि डिप्टी मेयर के लिए भी उनके द्वारा समाज के तरफ से प्रत्याशी उतारा जाएगा.

इस अवसर पर ओम प्रकाश गुप्ता, राजेश नाथ, प्रो पीसी गुप्ता, प्रो सिया शरण प्रसाद, जयशंकर प्रसाद, आर एन साह, अजय कुमार आदि ने फूल माला पहनाकर भावी प्रत्याशी का समर्थन किया.

इस मौके पर विद्यासागर विद्यार्थी ने कहा कि वैश्य समाज उन्हें छपरा के मेयर के रूप में देखना चाहती है. जिसको लेकर उनके द्वारा उन्हें प्रत्याशी बनाया गया है. वह छपरा के साफ सफाई एवं उन्नयन के लिए प्रयत्नशील रहेंगे.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें