Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सामाजिक संगठन यंग इंडिया विज़न की रिविलगंज प्रखंड इकाई का हुआ गठन

छपरा/रिविलगंज: सारण जिले में चलने वाली सामाजिक संगठन यंग इंडिया विज़न संगठन के द्वारा रविवार को रिविलगंज में एक बैठक आहुत की गई, बैठक की अध्यक्षता यंग इंडिया विज़न संगठन के अध्यक्ष मो० आसिफ खान ने किया. रिविलगंज प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में संगठन से जुड़ें सैकड़ों युवाओं ने इस बैठक में हिस्सा लिया. साथ ही संगठन के पदाधिकारियों द्वारा संगठन के रिविलगंज प्रखंड इकाई का भी गठन किया गया. जिसमें मुख्तार अंसारी को संगठन के रिविलगंज प्रखंड अध्यक्ष, प्रखंड उपाध्यक्ष मोहम्मद अरशद अली, प्रखंड महासचिव जुनैद आलम एवं प्रखंड सचिव डॉ० अरमान मेहदी अंसारी को मनोनीत किया गया.

इसके साथ ही रिविलगंज प्रखंड में संगठन को सुचारू रूप से चलाने के लिए 10 सदस्यीय सलाहकार समिति का भी गठन किया गया जिसमें आगा हसन खान, अधिवक्ता यूनुस अंसारी, अख्तर अंसारी, मो० सलाउद्दीन व मोहम्मद रियाजुद्दीन सहित अन्य लोग भी शामिल हैं.

इस मौके पर बैठक को संबोधित करते हुए मो० आसिफ खान ने कहा कि यंग इंडिया विज़न संगठन गैरराजनीतिक, धर्मनिरपेक्ष व सामाजिक संगठन है खास कर युवाओं को संगठित कर उनको उनके वाजिब हक दिलाने के लिए बनाया गया है. इस बैठक में मास्टर शब्बीर खान, गुलाम रज़ा खान, रईस सुलेमान, मोहम्मद जफरुद्दीन, मो० समीम, अहमद अली, मोहम्मद इस्लाम, मोहम्मद रईस, गुड्डू आलम व चाँद खान के अलावा सैकड़ों लोग इस बैठक में उपस्थित रहे.

Exit mobile version