केंद्रीय विद्युत और ऊर्जा मंत्री आर के सिंह ने कोपा के गांधी स्मारक विद्यालय में किया पौधारोपण

केंद्रीय विद्युत और ऊर्जा मंत्री आर के सिंह ने कोपा के गांधी स्मारक विद्यालय में किया पौधारोपण

जलालपुर: केंद्रीय विद्युत और नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री भारत सरकार आर के सिंह ने कोपा स्थित गांधी स्मारक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय परिसर में एक आंवला का पेड़ लगाया. वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वे जन्मदिन के उपलक्ष्य में सेवा और समर्पण अभियान के अन्तर्गत वृक्षारोपण अभियान का शुभारंभ कर रहे थे. इसके लिए कोपा में भव्य तैयारियां की गई थी. बड़ा तोरण द्वार बनाया गया था. सैकड़ो की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने गाजे-बाजे के साथ उनका स्वागत किया.

जब उनके काफिले की गाड़िया कोपा चट्टी पर रुकी तो सभी ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया. वही़ विद्यालय की छात्राओ ने स्वागत गीत गाते हुए उन्हे तिलक लगाकर अभिनंदन किया. विशिष्ट अतिथि के रूप में महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल भी उनके साथ थे. वे एकमा मे पासपोर्ट कार्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम में जा रहे थे.

मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता हेमनारायण सिंह, युवा नेता प्रमोद सिग्रीवाल, संजय सिंह, कुंदन शर्राफ, विजय कुमार सिंह नीलेश सिंह, मुरली सिंह, रंजीत तिवारी, संजय यादव सहित उच्च विद्यालय की सैकड़ो छात्र छात्राएं व शिक्षक उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें