Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

अनियंत्रित कार गुमटी तोड़ते हुए दीवार से टकराई, चार घायल, एक की मौत

Chhapra: नगरा ओपी थाना क्षेत्र के कादीपुर पेट्रोल पंप के समीप छपरा-मशरख मुख्य पथ के स्थित शुक्रवार की देर रात्रि खैरा के तरफ से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित अल्टो कार ने सड़क किनारे स्थित गुमटी तोड़ते हुए दीवार से टकरा गई. जिससे कार में बैठे पांच में से चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए तथा एक युवक की मौत हो गई.

उक्त मृत युवक मढ़ौरा थाना क्षेत्र के ओल्हनपुर गांव निवासी राम प्रवेश साह का पुत्र संकित कुमार बताया जाता है. वहीं घायल उमेश राय का पुत्र विनोद राय, मनोज कुमार सिंह का पुत्र अभिषेक कुमार, रामजी महतो का पुत्र रामसुंद्रर कुमार, बालेश्वर सिंह का पुत्र विशाल कुमार शामिल है.

घटना के बाद स्थानीय लोगो व नगरा पुलिस प्रशासन के सहयोग से घायलों को आनन फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नगरा में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां चिकित्सक डॉ सौरभ राज ने प्राथमिक उपचार कर चार युवकों का स्थित को चिंता जनक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया तथा एक युवक को मृत घोषित कर दिया.

घटना के सूचना मिलते ही नगरा ओपीध्यक्ष शिवनाथ राम ने दल बल के साथ पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज कर अल्टो कार को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गए.

Exit mobile version