Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

चोरी की बाइक के साथ दो गिरफ़्तार

Amnaur: चोरी की मोटरसाइकिल के साथ दो बाइक चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर छपरा जेल भेज दिया. थाना अध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि गिरफ्तार चोर स्थानीय थाना क्षेत्र के रहीमपुर निवासी अशोक कुमार राय व धनन्जय राय  बताया जाता है. जिसको पुलिस ने रसूलपुर में बाइक जाँच के दौरान गिरफ्तार किया.

पुलिस ने बताया कि जैसे ही बाइक रोकने को कहा दोनों बाइक लेकर भागने लगे, पुलिस को ज्यादा शक हुआ जिसपर उनका पीछा करते हुए उन्हें धर दबोचा गया.जिंसके बाद उन्होंने गाड़ी का कागज मांगने पर नही दिया गया.

पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर जाँच में जुट गई. पुलिस अनुसंधान में पता चला कि बरामद बाइक नंबर BR04R/4051 मढौरा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर निवासी मो इस्सार का बताया जाता है.

जो दुर्गा पूजा के दौरान रसूलपुर गांव में मेला घूमने के दौरान चोरी हो गई थी. कांड संख्या 144/17 में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

अधिक संख्या में बाइक चोरी की घटना को लेकर पुलिस अभियान के साथ बाइक जाँच शुरू किया है. जिसके आलोक में पुलिस को एक उपलब्धि भी हासिल हो गई.

पूछ ताछ के दौरान दोनों बताया कि उक्त बाइक लग्नपुरा गाँव के नन्हकी राय, तारकेश्व राय से खरीदी गई थी. जिसका कागज बाद में देने को कहा गया था.

पुलिस अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए लगातार छपेमारी कर रही है.

Exit mobile version