संदिग्ध अवस्था में 3 व्यक्तियों की मृत्यु, 15 बीमार: जिला प्रशासन

संदिग्ध अवस्था में 3 व्यक्तियों की मृत्यु, 15 बीमार: जिला प्रशासन

Chhapra: सारण जिले के मकेर, भेल्दी, परसा एवं अमनौर थाना के सीमावर्ती क्षेत्र में फुलवरिया गांव के भट्ठा टोला जो कि मकेर थाना अंतर्गत पड़ता है संदिग्ध अवस्था में 3 व्यक्तियों की मृत्यु हो जाने तथा 15 व्यक्तियों के बीमार होने की बात प्रकाश में आई है.
इस सम्बन्ध में जिला सूचना जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि  बीमार 10 व्यक्तियों को पीएमसीएच पटना एवं अन्य पांच व्यक्तियों को बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल छपरा भेजा गया है.
प्रभावित क्षेत्र गांव में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सोनपुर/मढौरा के साथ ए. एल.टी. एफ. टीम एवं प्रशासनिक पदाधिकारी, उत्पाद विभाग की टीम अन्य पुलिस पदाधिकारियों के द्वारा संयुक्त रूप से अग्रतर कार्रवाई के तहत छापामारी की जा रही है.
साथ ही सिविल सर्जन एवं मेडिकल की टीम भी प्रभावित गांव/क्षेत्र में कैंप किए हुए हैं. प्रभावित की पहचान के लिए घर-घर सर्वे किया जा रहा है.
ईलाजरत लोगों के स्वास्थ्य की निगरानी रखी जा रही है एवं कोई अन्य प्रभावित है या नहीं इस संबंध में भी पता लगाया जा रहा है. स्वयं जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक सारण घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति एवं व्यवस्थाओं पर पैनी नजर बनाए हुए हैं.
जिला पदाधिकारी सारण एवं पुलिस अधीक्षक सारण के संयुक्त आदेश से विशेष सर्वेक्षण दल का गठन कर डोर टू डोर बीमार व्यक्तियों की खोज की जा रही है. इस कार्य में जीविका की दीदियों, कल्याण विभाग एवं आईसीडीएस विभाग के पदाधिकारी गणों एवं कर्मी गणों की सहायता ली जा रही है.
0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें