Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

साईकल पार्ट्स से लदे ट्रक से सैकड़ो पेटी अंग्रेजी शराब को पुलिस ने किया बरामद

 

Chhapra: कड़ी सख्ती के बावजूद जिले में शराब का धड़ल्ले से पहुँचना जारी है. रोज नई नई तकनीक अपनाकर शराब माफ़िया जिले में शराब मंगा रहे है.

बीती रात सारण पुलिस ने एक साईकल पार्ट्स से लदे ट्रक से सैकड़ो पेटी अंग्रेजी शराब को बरामद करने में पुलिस ने सफलता पाई है.

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के माध्यम से जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने बताया कि बिहार और सारण जिले के प्रवेश द्वार पर चेक पोस्ट बनाया गया है. जहाँ पर उत्तर प्रदेश से आने वाले वाहनों की जांच होती है. वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक डीसीएम ट्रक को पकड़ा. जिसमे साईकल का सामान लदा हुआ था जिसके अंदर अंग्रेजी शराब के कार्टून छिपाए गए थे. जांच के दौरान ट्रक के अंदर 80 बंडल साईकल रिंग लदा था. जिसके अंदर हरियाणा निर्मित 255 पेटी अंग्रेजी शराब छुपा कर रखी गयी थी.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जब्त शराब की कीमत 10 लाख से ऊपर है.

मांझी थानाध्यक्ष अनुज कुमार ने बताया कि शराब माफियाओं द्वारा शराब को जिले के कई क्षेत्रों में शराब को पहुंचाया जाना था. इसके पहले ही वाहन जांच के दौरान ट्रक को पकड़ा गया साथ ही इस मामले दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है. पकड़े गए दोनो लोग हरियाणा के रहने वाले है. जिनसे पूछताछ की जा रही है.

Exit mobile version