तालाब में डूबने से दो छात्राओं की मौत

छपरा: मढ़ौरा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर तालपुरैना गांव में सोमवार को तालाब मे डुबने से दो छात्राओं की मौत  हो गई.छात्राओं के डूबने की खबर पुरे गांव में आग की तरह फैल गयी.उधर यह घटना परिवार के लोगों पर कहर बनकर टूटी हैं. घटना के बाद से ही परिवार जनों का रो रोकर बुरा हाल हैं.

घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि सुनैना कुमारी व शहजादी खातुन दो सहेली गांव में पास के तालाब में कपड़ा धोने व नहाने गयी थी. सुनैना नहाने के दौरान अचानक डूबने के अहसास पर जोर जोर से चिल्लाने लगी.

चिल्लाने की अवाज सुन कर दुसरी शहजादी आगे बढ़ी तो वो भी डूबने लगी. यह देख पास खड़ा एक युवक तालाब मे उनको बचाने के लिए कुदा लेकिन वो भी डुबने लगा.

युवक अपना जान बचा कर वापस भागा.काफी प्रयाश के बाद ग्रामीणों के द्वारा दोनों को बाहर निकाला गया. आनन फानन में दोनो को रेफरल अस्पताल मढ़ौरा लाया गया जहा डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बताया जाता है कि सुनैना हरेन्द्र प्रसाद की पुत्री चार भाई बहनों मे तीसरे नम्बर पर थी. वही हकिम मियां की बेटी शहजादी खातुन नौ भाई बहनों मे पांचवें नम्बर पर थी.

दोनों पास के ही उत्क्रमित मध्य विधालय तालपुरैना के पांचवे व छठे वर्ग की छात्राएं थी. स्नान कर के दोनो छात्रायें  विधालय जाने वाली थी.

पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच कर मामले के सम्बंध मे जानकारी ली और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

0Shares
A valid URL was not provided.