Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

तलाबनुमा गढ्ढे में डूबने से 2 बच्चों की मौत, एक को बचाया गया

Chhapra: मशरख थाना क्षेत्र के कर्ण कुदरिया चंवर जाने वाले रास्ते मे बने एक पुलिया के पास गड्ढे में 4 बच्चे डूब गए. जिनमे से 2 की मौत हो गयी. वही एक को बचा लिया गया. जबकि एक अन्य शव की तलाश जारी है.

बताया जा रहा है कि जेसीबी से मिट्टी काटा गया था. जिससे बने तालाबनुमा गढ्ढे में एक बच्चा डूबने लगा तो बच्चों ने बचाने की कोशिश की लेकिन वह भी पानी भरे गढ्ढे में डूब गए.

वही बताया जा रहा है कि मौके पर मौजूद अन्य बच्चे के द्वारा शोर मचाये जाने के बाद आसपास मौजूद लोग जुटे और बच्चों को बचाने का प्रयास शुरू किया. लेकिन उन्हें बचाने में नाकाम हुए और दो की मौत हो गई. जबकि तीसरे बच्चे को नजदीकी अस्पताल लाया गया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. एक अन्य शव की तलाश जारी है.

मरने वाले बच्चो में स्व सुरेन्द्र साह का 10 वर्षीय पुत्र बिक्की कुमार एवं विजय साह का 11 वर्षीय पुत्र दिनेश कुमार है. जबकि 13 वर्षीय रोहित कुमार अस्पताल में भर्ती है. सभी कर्णकुदरिया गांव के रहने वाले बताए जाते है. घटना की सूचना पर मशरख थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

आपको बता दें कि विगत माह ऐसी ही घटना इसुआपुर थाना क्षेत्र में हुई थी जहां 7 बच्चों की डूबने से मौत हो गयी थी. बावजूद इसके इस तरह की घटनाओं के रोकथाम के लिए कोई उपाय नही किया जाना चिंता का विषय है.

Exit mobile version