Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

हथियार के साथ दो अपराधी गिरफ्तार, दो फरार

अमनौर: थाना क्षेत्र के अपहर गाँव से पुलिस ने बीती रात दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया. वही दो अपराधी भागने में सफल रहे.

थाना अध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि धरहरा मठिया से टेम्पू पर सवार होकर चार अपराधी अचानक अपहर कलाम मियां के पास आकर उतरे, भारत राय उर्फ लक्ष्मण राय पैगा झेराह्वा टोला निवासी कमर से देशी कट्टा निकाल सिने पर तान दिया तथा तीन अन्य बाल पाकर लिए. तब तक शोर मचाना शुरू किया. चिलाने की आवाज सुनकर दर्जनों लोग दौरे. लोगो को आते देख अपराधी अमनौर की तरफ भागने लगे. भागते अपराधी को ग्रामीणों के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार अपराधी मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के हेमनगर साढ़ा ढला निवासी प्रमोद कुमार व भरत राय बताये जाते है. भरत राय उर्फ लक्ष्मण राय के पास से एक देसी कट्टा, पॉकेट से थ्री फिफ्टीन का 2 गोली पुलिस ने बरामद किया है.

इधर अपहर निवासी कलाम मिया ने थाने में जान से मारने की नीयत से आये चार अपराधियो के विरुद्ध थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. उन्होंने बताया कि मैं भी टेम्पू चालक हूँ. पैसेंजर चढ़ाने को लेकर एक बार इनलोगो से मारपीट होने की बात बताई. गिरफ्तार दोनों अपराधियों को जेल भेज दिया गया.

Exit mobile version