ट्रक पर साईकिल पार्ट्स के नीचे छिपा कर रखी गयी शराब की खेप बरामद, दो गिरफ्तार

    साइकिल पार्ट्स के बीच छुपाया था शराब

    ड्राईवर  सहित दो अन्य गिरफ्तार 

Chhapra: बिहार में जबसे शराब बंदी हुई है पुलिस और इस व्यापार में जुटे लोगों के बीच चूहे बिल्ली का खेल चल रहा है. शराब के खेप के पकडे जाने के कई मामलों में तू डाल डाल मैं पात पात वाली कहावत चरितार्थ हो रही है.

शराब की तस्करी करने वाले लोग पुलिस से बचने के रोजाना नए नए तरीकें ढूढ रहे है. शराब तस्करों ने अबकी बार साइकिल के रिंग लदे ट्रक में शराब छिपाकर ले जानी चाही जिसे गुप्त सूचना के आधार पर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र में पकड़ा गया. पुलिस ने 116 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त किया है. इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार करते हुए ट्रक को भी जब्त कर लिया है.

एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी जिसके आधार पर शुक्रवार की देर संध्या थानाक्षेत्र के हरपुर शिवालय के पास हरियाणा नंबर ट्रक की जांच को रोक कर जांच की गयी. ट्रक पर 200 बंडल साइकिल का रिंग लोड था. लेकिन उसके नीचे कुछ संदिग्ध दिख रहा था. थानाध्यक्ष संतोष रजक ने गहन तलाशी की. जिसमे 116 पेटी अंग्रेजी शराब जो छिपाकर रखा हुआ था को बरामद कर लिया.

इस संबंध में थानाध्यक्ष संतोष रजक ने बताया कि ट्रक के चालक तथा खलासी को गिरफ्तार कर लिया गया है. ट्रक चालक तथा खलासी हरियाणा के पानीपत का बंटी तथा पवन बताया गया है. फिलहाल पुलिस चालक तथा खलासी से पूछताछ कर रही है.

0Shares
A valid URL was not provided.