Saran: घर मे घुसा ट्रक, ड्राइवर घायल

Saran: घर मे घुसा ट्रक, ड्राइवर घायल

Mashrakh: छपरा जिले के मशरक महम्मदपुर SH-90 पर मशरक थाना परिसर के दलित टोला में एक ट्रक घर के अंदर घुस गया. इससे मकान बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. वहीं, ट्रक ड्राइवर घायल हो गया. मंगलवार की रात हुई इस घटना में किसी की जान नहीं गई है. हादसे के वक्त लोग घर के भीतर ही सो रहे थे.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने ग्रामीणों की मदद से ट्रक के स्टेयरिंग में दबे ट्रक चालक को निकाला. इलाज के लिए CHC मशरक में भर्ती कराया. वहीं ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है. क्षतिग्रस्त मकान में पीड़ित की पहचान रामघाट दलित टोला गांव निवासी दिवंगत दशा मांझी के दो पुत्र ब्रह्मदेव मांझी और धर्मदेव मांझी के रूप में हुई है. घायल ट्रक चालक मोतिहारी जिला के गढ़ना केसरिया गांव का नवल राय है.

पीड़ित ब्रह्मदेव मांझी ने बताया कि रात्रि में दोनों भाइयों का परिवार सो रहा था. इस दौरान ही रात में ट्रक के घुसने से मकान क्षतिग्रस्त हो गया. आवाज सुनकर लोगों की नींद खुली. मकान के अंदर फर्नीचर, टीवी, कपड़ा, खाने का सामान, बर्तन सभी दब कर क्षतिग्रस्त हो गए हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें