ओवरटेक के दौरान हुई सड़क दुर्घटना में ट्रक चालक और खलासी की मौत

ओवरटेक के दौरान हुई सड़क दुर्घटना में ट्रक चालक और खलासी की मौत

Mashrakh: मशरक-मलमलिया एसएच-90 पर चंदेश्वर मोड़ के समीप ओवरटेक करने के दौरान आगे चल रहे ट्रक से एक ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि चालक व खलासी ट्रक के अंदर बुरी तरह फंस गए. जिन्हें काफी मशक्कत के बाद निकाला जा सका.

आनन फानन में ईलाज के लिए पीएचसी में चालक को ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी.वही गंभीर स्थिति में खलासी को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया लेकिन रास्ते मे उसकी मौत हो गयी.

मृत चालक अवतारनगर थाना क्षेत्र के धारापुर गांव के नगीना राय का 42 वर्षीय पुत्र ललन राय तथा खलासी डुमरी अड्डा गांव के स्व.भरत यादव का 30 वर्षीय पुत्र सत्येंद्र यादव था.

घटना को लेकर बताया जाता है कि डोरीगंज से बालू लोड कर ट्रक एमपी 09 एलजी-3445 लेकर चालक सिवान जा रहा था. चंदेश्वर मोड़ के पास आगे चल रहे ट्रक को ललन राय ने ओवरटेक करने का प्रयास किया. लेकिन अगले ट्रक के चालक ने अचानक ब्रेक ले लिया. इससे पीछे वाले ट्रक की जोरदार भिड़ंत अगले ट्रक से हो गई. आगे चल रहे ट्रक का चालक गाड़ी लेकर भाग निकला.

टक्कर से ललन राय और सत्येंद्र यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गए. दोनों ट्रक में बुरी तरह फंस गए.

दुर्घटना के बाद ट्रक में फंसे चालक व खलासी चिल्ला रहे थे. अपनी बचाने की गुहार लगा रहे थे. स्थानीय लोगों ने उन्हें बाहर निकालने का पूरा प्रयास किया.

सूचना पर पहुंची थाने की पुलिस ने भी काफी मशक्कत की. लेकिन वे कुछ नहीं कर सके. इसके बाद गैस कटर व ग्रेंडर मंगवाया गया. गैस कटर से ट्रक को आगे से कटवाया गया. बावजूद जब ट्रक में दबे चालक व खलासी नहीं निकल पाए. तब जेसीबी मंगवाया गया. करीब दो घंटे की जद्दोजहद के बाद चालक व खलासी को निकाला गया. इस बीच दोनों तड़पते रहे.

पुलिस ने दोनों को मशरक प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया. वहां चालक की मौत हो गई. जबकि खलासी को प्राथमिक उपचार के बाद छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. रास्ते में ही उसने भी दम तोड़ दिया. पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.