दिघवारा में ट्रक और डम्फर की टक्कर में चालक घायल, 7 घण्टे तक जाम रहा NH-19

दिघवारा में ट्रक और डम्फर की टक्कर में चालक घायल, 7 घण्टे तक जाम रहा NH-19

Dighwara: शुक्रवार की अहले सुबह छपरा-हाजीपुर NH 19 पर दिघवारा थाना क्षेत्र के उन्हचक गांव के समीप दो वाहनों की आपसी टक्कर में एक वाहन का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा गया. वहीं एक चालक व दो खलासी भी आंशिक रूप से चोटिल हुए. घटना के बाद एक चालक व दो खलासी घटनास्थल पर ही दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को छोड़कर भागने में सफल रहा. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों के आगे के हिस्से के परखचे उड़ गए.

मिली जानकारी के मुताबिक सब्जी लादकर एक ट्रक छपरा बाजार समिति की ओर जा रही थी तभी उन्हचक गांव के समीप उक्त ट्रक की सामने से आ रही डंपर से टक्कर हो गयी. इस घटना में एक चालक घायल हो गया.


वहीं घटना के बाद दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों के सड़क पर खड़े रहने के कारण छपरा हाजीपुर सड़क मार्ग पर लगभग सात घंटे तक वाहनों के परिचालन पर असर पड़ा और वाहन रेंगते नजर आए. पुलिस व स्थानीय लोगों की तत्परता से किसी तरह वाहनों को कई घंटों तक वनवे कराकर पास कराया गया.

बाद में थानाध्यक्ष मिहिर कुमार व मुखिया प्रतिनिधि कौशल सिंह समेत कई स्थानीय लोगों के सहयोग से क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाया गया तब जाकर दोपहर एक बजे के बाद वाहनों का परिचालन पूर्ववत शुरू हो सका. लगभग सात घंटे तक वाहनों के परिचालन में हुए व्यवधान का असर यह हुआ कि कई किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतारें देखी गयी और जगह जगह विकराल जाम की स्थिति देखने को मिली.

गर्मी के बीच यात्रियों को पसीने से लथपथ देखा गया. हर कोई आगे बढ़ने की होड़ में दिखा जिससे कई जगहों पर जाम की स्थिति भयावह बनती दिखी. पट्टीपुल से लेकर सिताबगंज तक कई जगहों पर वाहनों की लंबी कतारें देखी गयी और वाहनों पर सवार यात्री जाम खुलने के लिए प्रतीक्षारत देखे गए.पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को जप्त कर लिया है.प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही थी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें