एसएच-90 पर रेलपुल गार्डर निर्माण को लेकर 25 सितम्बर से 20 अक्टूबर तक बंद रहेगा आवागमन

एसएच-90 पर रेलपुल गार्डर निर्माण को लेकर 25 सितम्बर से 20 अक्टूबर तक बंद रहेगा आवागमन

Mashrakh: मशरक महम्मदपुर एसएच-90 पर मशरक थाना क्षेत्र में चैनपुर गांव में मशरक महाराजगंज रेलखंड पर निर्माणाधीन रेलवे ओवरब्रिज निर्माण में गार्डर लांचिंग कार्य के लिए 25 सितम्बर से 20 अक्टूबर तक प्रतिदिन सुबह 9 बजे शाम 6 बजे कार्यावधि के दौरान बंद रहेगा. इस संदर्भ में डीएम सारण के निर्देश पर शुक्रवार को सीओ ललित कुमार सिंह, थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने रेल संवेदक हरिकेश सिंह के साथ निर्माण स्थल का निरीक्षण किया और एस एच-90 पर आवागमन बंद होने से स्थिति का जायजा लिया.

सीओ ललित कुमार सिंह ने बताया कि जिलाधिकारी सारण के आदेशानुसार मशरक महाराजगंज रेलखंड पर चैनपुर में निर्माणाधीन ओवरब्रिज पर गाडर लांचिंग के लिए एस एच-90 पर आवागमन पूरी तरह से बंद करना है. जिसके लिए मशरक बाजार अवस्थित महावीर चौक और राजापट्टी लखनपुर गोलम्बर पर चेक पोस्ट बनाकर आवागमन को पूरी तरह बंद कर दिया जाएगा.

पटना और छपरा से मशरक आने वाले वाहन महावीर चौक से मलमलिया होकर महम्मदपुर के रास्ते गोपालगंज जाएगी.वही गोपालगंज से आने वाले वाहन महम्मदपुर मलमलिया होकर मशरक के रास्ते आवागमन करेंगी. छोटी गाड़िया एवं मशरक के 5 पंचायत के लोग बंगरा के आगे महादेवा ब्रह्नस्थान से ग्रामीण सड़क होते हुए एसएच 73 से होकर प्रखण्ड कार्यालय पहुचेंगे. हालांकि मशरक में चुनाव नामांकन से लेकर मतदान के दिन तक सबसे व्यस्त सड़क पर आवागमन बाधित होने से आमलोगों के साथ प्रशासन को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें