चोरी का ट्रैक्टर लेकर भागने के दौरान पलट गया ट्रैक्टर, एक व्यक्ति गिरफ्तार

चोरी का ट्रैक्टर लेकर भागने के दौरान पलट गया ट्रैक्टर, एक व्यक्ति गिरफ्तार

पानापुर: थाना क्षेत्र के भोरहां में चोरी का ट्रैक्टर लेकर भागने के दौरान एक ट्रैक्टर पलट गया. जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर चोरी कर तेजी से भाग रहे चोरों का मकेर पुलिस पीछा कर रही थी. तभी सुबह साढ़े पांच बजे के करीब पानापुर थाना क्षेत्र के भोरहां गांव के प्रियंका ढ़ाला के पास ट्रैक्टर पलट गया. साथ ही चोर ट्रैक्टर छोर कर भाग खड़े हुए. जिसके बाद में मकेर पुलिस ने पानापुर पुलिस को ट्रैक्टर पलटने की जानकारी दी.

इसके बाद बुधवार की दोपहर किसी की नजर गंडक नदी के किनारे सरसों के खेत में छिपे युवक पर पड़ी. लोगों ने युवक को पकड़ लिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने पूछताछ किया तो युवक ने ट्रैक्टर पर बैठकर आने की बात स्वीकार की. युवक ने अपना पता मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के भईलवारा निवासी बिटु कुमार सहनी के रूप में दिया.

जिसके बाद थानाध्यक्ष रमेश कुमार महतो ने मौके पर पहुंच संदिग्ध युवक को थाने ले गए. थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक से पूछताछ की जा रही है. घटना की प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को जेल भेजा जायेगा.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें