एक ही परिवार के तीन बच्चों की डूबने से मौत

एक ही परिवार के तीन बच्चों की डूबने से मौत

रिविलगंज: सरयू नदी में एक ही परिवार के तीन किशोर शनिवार को डूब गए. डूबने वाले तीनों लड़के आपस में सहोदर भाई बताये जाते है. सभी अपने परिवार के सदस्य के दाह संस्कार में शामिल होने सरयू घाट पहुंचे थे. पुलिस मौके पर पहुँच कर तीनों के शव नदी से निकालने की कोशिश में जुटी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार छपरा के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के मासूमगंज निवासी रामनाथ राय के तीनों पुत्र बड़े चाचा गोपीचंद राय के शव यात्रा में गोरिया छपरा शमशान घाट पर गए थे. जहाँ शव के अंतिम संस्कार के बाद नहाने के क्रम में सबसे छोटा भाई डूबने लगा. जिसे बचाने के लिए नदी में मौजूद लड़कों ने उसे बचने की कोशिश की इस दौरान वे भी डूबने लगे.  rivilganj 1

स्थानीय लोगों की सहायता से बाकी लड़कों को बचा लिया गया पर रामनाथ राय के तीनों पुत्र सोनू कुमार (18 वर्ष), धन्नू कुमार (16 वर्ष) और विशाल कुमार (14 वर्ष) पानी में डूब गए.

घटना की सूचना मिलने पर रिविलगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंची जहाँ  शव को नदी में ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है. समाचार प्रेषण तक एक शव को नदी से बाहर निकाला जा चूका था.  

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें