Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला समेत 3 लोगों की मौत, एक अन्य घायल

Chhapra: जिले के विभिन्न स्थानों पर अलग-अलग सड़क हादसों में कुल 3 लोगों की मौत हो गयी. जिसमें गुरुवार को शीतलपुर बाजार में एसबीआई ब्रांच के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने एक महिला को रौंद दिया. जिससे उसकी मौत हो गयी.

वहीं बीती रात छपरा-मसरक मुख्य पथ पर मुसहरी गांव के समीप अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से एक छात्र की मौत हो गई. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने गांव के सड़क यातायात को बाधित कर दिया. मृतक खैरा थाना क्षेत्र के भगोरिया गांव निवासी रामेश्वर महतो का 14 वर्षीय पुत्र मेघनाथ कुमार बताया जा रहा है. दीपावली की रात को साइकिल से घर जा रहा था. तभी ट्रक ने उसे टक्कर मार दी. जिसके बाद इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया. जिसके बाद पीएमसीएच में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

वहीं  छपरा-सिवान मेन रोड पर रसूलपुर के समीप हुए एक अन्य सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकल सवार की मौत हो गयी. मृतक मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव निवासी 29 वर्षीय नसीरुद्दीन बताया जा रहा है. साथ ही नसीरुद्दीन के साथ पीछे बैठा व्यक्ति भी घायल हो गया. लोगों के अनुसार बाइक और बोलेरो में टक्कर होने से यह हादसा हुआ है.

Exit mobile version