Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

दर्दनाक हादसा: गड्ढे में डूब तीन बच्चों की मौत, डूबने वालों में पांच साल का साहिल आया था ननिहाल

Dariyapur: दरियापुर थाना क्षेत्र के नाथा छपरा गांव के एक गड्ढे में तीन बच्चों की डूबकर मौत हो गयी. मृतकों में पांच साल का साहिल कुमार, छह साल का रीतिक कुमार व राहुल कुमार शामिल हैं.

स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस गड्ढे में बच्चे डूबे हैं, असल में वो गड्ढा जेसीबी से खुदवाया गया था और उसमें पानी भरा हुआ था. गांव के बच्चे खेलने के लिए बाहर गये थे. पानी से भरे गड्ढे के बारे में उन्हें अंदाजा नहीं मिला. जिसके बाद बच्चे एक-एक कर गड्डे में गिरते चले गये.

बताया जाता है सरेया महमदपुर के रवीन्द्र राय के पांच वर्षीय पुत्र साहिल कुमार अपने ननिहाल में आया था. ननिहाल के ही सत्येन्द्र राय के पुत्र रीतिक व रमेश राय के पुत्र राहुल के साथ खेल रहा था. खेलने के दौरान तीनों घर से कुछ आगे निकल गये और जेसीबी द्वारा खोदे गये गड्ढे में गिर गये. पानी से लबालब भरे गड्ढे में उनके गिरने की जानकारी काफी देर बाद घर वालों को हुई. उन्हें परिजन निकाल कर दरियापुर अस्पताल में लाया गया. जहाँ चिकित्सकों ने तीनों बच्चो को मृत घोषित कर दिया. बच्चों की मरने की खबर के बाद पूरे गांव में मातम पसरा है. वहीं परिजनों ने बच्चों का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया.

Exit mobile version