Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

ज्वेलरी की दुकान का दरवाजा काट रहे थे चोर, तभी…

एकमा: बीती रात अज्ञात चोरों ने ज्वेलरी की एक दुकान में गैस कटर से दरवाजा काटकर चोरी करने का प्रयास किया. यह घटना नगर पंचायत के ब्लॉक रोड स्थित मां भवानी ज्वेलर्स की बताई जाती है.

दुकानदार अजय ब्याहुत ने बताया कि रोजाना की तरह अपना दुकान बंद कर ऊपर मकान में रहने चले गये. एक बजे से तीन बजे के बीच बिजली सप्लाई बंद हुआ और मेरे बेटा घर में दुकान होने के कारण दुकान के अंदर लगे इनवर्टर ऑन करने के लिये आया तो देखा कि गैस कटर से दुकान का दरवाजा काटा जा रहा है. तब हम लोग देखकर शोर शराबा करने लगे और उसी समय करीब 3 बजे थानाध्यक्ष अनुज कुमार को फोन पर घटना की जानकारी दी गई.

उधर थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिलते हैं 10 मिनट का अंदर घटनास्थल पर पूरे दल बल के साथ पहुंचा देखा कि लोहे के दरवाजा गैस कटर से काटा गया है और इसके पूर्व पुलिस की गाड़ी देख अज्ञात चोर सामान छोड़ फरार हो गये थे. वहां पड़े एक गैस का सिलेंडर, एक ऑक्सीजन का बटाला तथा उसमें लगे गैस कटर पाइप बरामद किया गया है और अज्ञात चोरों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

लोगों का कहना है कि चोरों ने निर्भीकता के साथ ऐसी घटना को अंजाम दे रहे थे. पुलिस मौके पर नहीं पहुंचती तो कोई बड़ी घटना हो सकती थी.

Exit mobile version